अमिताभ बच्चन को मिलेगा दादा साहब फाल्के, पढ़िए बॉलीवुड की बड़ी ख़बरें

महानायक अमिताभ बच्चन भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा. सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए बिग बी को बधाई दीं. जावड़ेकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने दो पीढ़ियों तक हमारा मनोरंजन किया और हमें प्रेरणा दी है.

0 25

महानायक अमिताभ बच्चन भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा. सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए बिग बी को बधाई दीं. जावड़ेकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने दो पीढ़ियों तक हमारा मनोरंजन किया और हमें प्रेरणा दी है. पूरा देश इससे खुश है. उन्हें इस पुरस्कार की शुभकामनाएं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपना फ़िल्मी कॅरियर साल 1969 में रिलीज फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से किया था. फिल्म ‘ज़ंजीर’ से अमिताभ रातोंरात बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन बन गए. 76 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में दमदारी से अभिनय कर रहे हैं. आज भी उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है. वे इनदिनों झुण्ड, साय रा नरसिम्हा, तेरा यार हूँ मैं, बटरफ्लाई, एबी यानि सीडी, ब्रह्मास्त्र, चेहरे और गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं. इधर, बॉलीवुड के कई सितारों ने अमिताभ को पुरस्कार की बधाई दी है.

गैंगस्टर ड्रामा में काम करने वाले हैं रणवीर सिंह
गली बॉय की सफलता के बाद रणवीर सिंह और जोया अख्तर फिर साथ काम करेंगे. एक्टर और डायरेक्टर की यह जोड़ी फिल्म ‘गैंगस्टर ड्रामा’ एक साथ करेगी. फिल्म की स्क्रिप्ट पर जोया अख़्तर काम कर रही है. फिल्म का फर्स्ट ड्राप तैयार है और तेजी से फाइनल स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है. पिछले कुछ समय से जोया फिल्म की तैयारी कर रही है. बता दें जोया की गली बॉय ने रणवीर सिंह को एक अलग पहचान दिलाई है.

फिल्म को इस साल भारत की तरफ से ऑस्कर अवार्ड के लिए भेजा है. वहीं फिल्म ने आर्थिक रूप से अच्छी ख़ासी कमाई की है. हालांकि गली बॉय से पहले जोया और रणवीर सिंह दिल धड़कने दो के जरिये साथ काम कर चुके थे. हाल ही में रणवीर सिंह अपनी फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का आइफा अवॉर्ड मिला है.

13 करोड़ लेंगे सलमान खान
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बिग बॉस के सीजन 13 में नज़र आएंगे. इसके लिए वे अच्छी ख़ासी फीस चार्ज कर रहे हैं. कलर्स टीवी पर 29 तारीख से यह शो शुरू होगा. ख़बरों के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस के सप्ताह के लिए 13 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. बिग बॉस 105 दिनों यानी 15 हफ्ते तक चलेगा. बिग बॉस के बारहवें सीजन में सलमान ने हर हफ्ते के 11 करोड़ रूपये चार्ज किये थे.

इस तरह सलमान ने कम्प्लीट सीजन के लिए कुल 165 करोड़ रूपये की फीस चार्ज की थी. बता दें कि पिछले दिनों ख़बरें आ रही थी कि इस सीजन सलमान खान 400 करोड़ की फीस वसूल रहे हैं. हालांकि यह महज एक अफवाह थी. गौरतलब हैं कि सलमान खान होस्ट यह शो अपनी कंट्रोवर्सी के लिए भी जाना जाता है. इसके बावजूद सलमान खान फैंस इस शो का साल भर इंतज़ार करते हैं.

फ्लॉप होंगे सनी देओल के बेटे करण देओल -KRK 
बॉलीवुड में धर्मेंद्र और उनकी बेटे सनी देओल लम्बे अरसे तक छाप छोड़ी है. अब देओल परिवार के एक और सदस्य ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. यह है सनी के बेटे करण देओल. जिन्होंने हाल ही में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म को मिलीजुली तारीफ मिल रही है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई है.

हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से मीडिया की सुर्खी बनने वाले केआरके यानी कमाल आर खान ने करण पर एक टिप्पणी की है. जिसके बाद वे विवादों में आ गए है. केआरके ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि ”मैंने आज करण देओल को एयरपोर्ट पर देखा और उन्होंने मुझे हेलो तक नहीं बोला. मैं आज बॉलीवुड का नंबर वन क्रिटिक हूँ और उनसे बड़ा भी. ऐसे में मुझे महसूस हुआ कि ये लड़का एक्टिंग में कमजोर है, उसके अंदर ईगो है. इस लिहाज़ से ये बॉलीवुड में कभी सफल नहीं होगा.” केआरके के इस बयान के बाद ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!