आपको एक सुंदर कल्पना लोक में ले चलेगा दीपिका-रणवीर की शादी का एल्बम

बॉलीवुड की हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की नई तस्वीरें एक एल्बम के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें इतनी सुंदर हैं कि बीते एक दशक में बॉलीवुड के किसी भी सेलिब्रिटी की ऐसी वेडिंग तस्वीरें सामने नहीं आईं.

0 297

बॉलीवुड की हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की नई तस्वीरें एक एल्बम के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बॉलीवुड की हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की नई तस्वीरें एक एल्बम के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें इतनी सुंदर हैं कि बीते एक दशक में बॉलीवुड के किसी भी सेलिब्रिटी की ऐसी वेडिंग तस्वीरें सामने नहीं आईं. शादी की हर इवेंट और मौके को पूरी तरह से इवेंट में तब्दील कर ये फोटोग्राफी की गई है. लगता है मानों ये शादी नहीं बल्कि फिल्म हो. हर मौके पर जो लोग शामिल हुए हैं उनके कपड़े भी बेहतर तरीके से प्लान किए गए हैं.

दीपवीर ने इटली के लेक कोमो में अपनी शादी रॉयल अंदाज में की, लेकिन वेडिंग की तस्वीरों को मीडिया में लीक नहीं होने दिया. यही वजह रही कि इन तस्वीरों को लेकर अभी तक क्रेज बना हुआ है और लाखों लोगों ने दीपिका के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन तस्वीरों को देखा है.

सम्बंधित लेख - पढ़िए

आप भी देखिए रॉयल शादी का ये रॉयल एल्बम. (सभी तस्वीरें: सोशल मीडिया). 

दीपवीर ने इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में दो दिन (14-15 नवंबर) कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से शादी की.

शादी में केवल 40 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था। बॉलीवुड के किसी बड़ी हस्ती ने साल की इस सबसे बड़ी शादी में शिरक्त नहीं की।

शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए. इस शादी से मीडिया को पूरी तरह दूर रखा गया.

दीपिका और रणवीर ने शादी में अपनी पूरी टीम को इनवाइट किया था. इसके अलावा दीपिका अपने फिटनेस ट्रेनर को भी इनवाइट किया था.

शादी की सबसे अलग तस्वीरों में मेहंदी के रस्म की तस्वीरें सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं.

शादी की  दूसरी रस्मों में रणवीर का लुक और उनका अंदाज देखने लायक रहा.

लाखों के लहंगे और करोड़ों की ज्वेलरी में सजी दीपिका की तस्वीरों को सोशल मीडिया में जमकर चर्चा मिली है. 

28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में दीपिका और रणवीर रिसेप्शन देने वाले हैं. यह रॉयल शादी एक प्राइवेट अफेयर थी। लेकिन, रिसेप्शन में बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

 दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण की ओर से बेंगलुरु के द लीला होटल में भी रिसेप्शन दिया जाएगा.