कॅरियर पर भारी पड़ता है सितारों का एटीट्यूड, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ठुकराकर पछता रहे हैं ऋतिक

0 218
काबिल’ की सफलता के बाद ऋतिक ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा तीन अन्य फिल्में भी ठुकरा दीं. (फोटो : फिल्म पोस्टर).
काबिल’ की सफलता के बाद ऋतिक ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा तीन अन्य फिल्में भी ठुकरा दीं. (फोटो : फिल्म पोस्टर).

साल 2017 की शुरुआत में शाहरुख की ’रईस’ के मुकाबले ऋतिक रोशन की ’काबिल’ को दर्शकों ने ज्यादा पसंद किया.’काबिल’ की सफलता के बाद ऋतिक ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा तीन अन्य फिल्में ठुकराने के बाद फिलहाल ऋतिक रोशन के पास कोई फिल्म नहीं है. ’कृष’ सिरीज की होम प्रोडक्शन की फिल्म पर अभी शुरुआती काम चल रहा है. यकीनन यशराज की ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ठुकरा कर ऋतिक ने खुद का बड़ा नुकसान किया.

सम्बंधित लेख - पढ़िए

क्यों ठुकरा दी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
कहा जाता है कि फिल्म में फीस और मुनाफे के हिस्से को लेकर उनकी आदित्य से सहमति नहीं बन सकी थी. कबीर खान ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहते थे लेकिन ऋतिक के अडि़यल रवैय्ये के कारण सहमति नहीं बन सकी.

’बैंग बैंग’ वाले सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन के साथ अगली फिल्म करना चाहते हैं लेकिन अभी तक कहानी तय नहीं हो सकी. अग्निपथ के बाद करण मल्होत्रा के साथ ऋतिक रोशन की बातचीत हुई लेकिन पता नहीं क्या सोचकर उन्होंने इस प्रस्ताव को भी स्वीकार नहीं किया.

इसके अलावा ऋतिक रोशन ’सुपर 30’ में नजर आएंगे. यह पटना के ’सुपर 30’ के संचालक उस आनंद कुमार की कहानी है. (फोटो : फिल्म पोस्टर).
इसके अलावा ऋतिक रोशन ’सुपर 30’ में नजर आएंगे. यह पटना के ’सुपर 30’ के संचालक उस आनंद कुमार की कहानी है. (फोटो : फिल्म पोस्टर).

इस फिल्म में आएंगे नजर
इसके अलावा ऋतिक रोशन ’सुपर 30’ में नजर आएंगे. यह पटना के ’सुपर 30’ के संचालक उस आनंद कुमार की कहानी है जो गरीब विद्यार्थियों को आई.आई.टी. एग्जाम के लिए कोचिंग देता है. विकास बहल इस फिल्म को निर्देशित करेंगे.

ठुकरा दी कबड्डी भी
इससे पहले ऋतिक ’रंग दे बसंती’ और ’भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्में बनाने वाले राकेश ओमप्रकाश मेहरा, रॉनी स्क्रूवाला के साथ ’कबड्डी’ बनाने जा रहे थे. लेकिन इसके बाद उन्हें यशराज फिल्म्स से टाईगर श्रॉफ के साथ एक शानदार प्रोजेक्ट का ऑफर मिला और ऋतिक ने तुरंत कबड्डी को टाटा कर दिया. फिल्म से मना करने के लिए उन्होंने राकेश को कहा कि मुझे स्क्रिप्ट अच्छी नहीं लग रही है और इसमें थोड़े बदलाव होना चाहिए. राकेश ओमप्रकाश मेहरा और रॉनी स्क्रूवाला दोनों ही ऋतिक के इस बर्ताव से सकते में आ गए.

निजी और पेशेवर जीवन में कई उतार चढ़ाव देख चुके ऋतिक रोशन अपने जीवन पर एक किताब लिखना चाहते हैं.

(इस लेख के विचार पूर्णत: निजी हैं. India-reviews.com इसमें उल्लेखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति जाहिर करता है. यहां प्रकाशित होने वाले लेख और प्रकाशित व प्रसारित अन्य सामग्री से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है. आप भी अपने विचार या प्रतिक्रिया हमें editorindiareviews@gmail.com पर भेज सकते हैं.)