ये टीवी स्टार्स नजर आएंगे अक्षय, ऋतिक और कंगना की फिल्मों में

0 139
मौनी राय इस साल अक्षय कुमार के अपोजिट ’गोल्ड’ में नजर आएंगी. (फोटो रू सोशल मीडिया)
मौनी राय इस साल अक्षय कुमार के अपोजिट ’गोल्ड’ में नजर आएंगी. (फोटो रू सोशल मीडिया)

छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकारों के दिलो-दिमाग में हरदम बड़े पर्दे का आकर्षण बना रहता है. उनकी पहली और आखिरी ख्वाहिश फिल्मों में काम करने की होती है. जैसे ही किसी को मौका मिलता है, वह पीछे रहना नहीं चाहता. छोटे पर्दे के काफी कलाकार ऐसे हैं जो हर साल की तरह, 2018 में भी सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इनमें सबसे पहला और प्रमुख नाम है मौनी राय का.

सम्बंधित लेख - पढ़िए

मौनी राय इस साल अक्षय कुमार के अपोजिट ’गोल्ड’ में नजर आएंगी. फिल्म का आखिरी शैडयूल हाल ही में लंदन में पूरा हुआ है. मॉनी राय के लिए  फिल्मों में प्रवेश का यह सबसे बड़ा अवसर माना जा रहा है. अक्षय कुमार की ’गोल्ड’ के जरिये मौनी राय के अलावा, टी.वी. एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी सिल्वर स्क्रीन पर आने की तैयारी में हैं.

करण जौहर की ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की मुख्य भूमिका के लिए टाइगर श्रॉफ को साइन किया जा चुका है. उनका साथ देने के लिए करण टैकर का नाम भी करीब करीब फायनल माना जा रहा है. हालांकि अब तक करण जौहर की और से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा हो जाएगी.

अंकिता लोखंडे, कंगना स्टॉरर ’मणिकर्णिकाःद क्वीन ऑफ झांसी’ के द्वारा फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. (फोटो : सोशल मीडिया).
अंकिता लोखंडे, कंगना स्टॉरर ’मणिकर्णिकाःद क्वीन ऑफ झांसी’ के द्वारा फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. (फोटो : सोशल मीडिया).

ये टीवी सितारे भी आएंगे बड़े पर्दे पर नजर
मौनी की ही तरह छोटे पर्दे पर मशहूर हो चुकी अंकिता लोखंडे, कंगना स्टॉरर ’मणिकर्णिकाःद क्वीन ऑफ झांसी’ के द्वारा फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में उनका रोल काफी महत्त्वपूर्ण हैं, वे झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की सबसे खास सहयोगी झलकारी बाई के किरदार में नजर आएंगी.

दिखाई देंगे रवि दूबे भी
छाटे पर्दे पर  ’जमाई राजा’ के रूप में मशहूरी हासिल कर चुके रवि दूबे ’3 देव’ के जरिये इस साल बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखरने जा रहे हैं. यह फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. छोटे पर्दे से फिल्मों में आने वालों में राधिका मदान का नाम भी विशेष रूप से उल्लेखनीय है. वह अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू के साथ एक  फिल्म कर रही हैं जिसका टायटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकेगी.

दिखेंगे आपके फेवरेट स्टार्स भी
छोटे पर्दे के धारावाहिक ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की बाल भूमिका में बेहद शानदार अभिनय का प्रदर्शन करने वाली रीम शेख ’मलाला यूसुफजई की बायोपिक’ में मलाला का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म की इस साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

’कुमकुम भाग्य’ से लाइम लाइट में आई मृणाल ठाकुर, ऋतिक रोशन स्टॉरर बिहार के गरीब बच्चों को आई.आई.टी की मुफ्त कोचिंग देने वाले टीचर आनंद कुमार की बायोपिक ’सुपर 30’ में उनके अपोजिट उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. इस बायोपिक का निर्देशन विकास बहल करेंगे.  इसके पहले भी यशराज बैनर की ’सुल्तान’ में सलमान के अपोजिट उनके काम करने की चर्चा थी लेकिन एन वक्त पर अनुष्का ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म, काफी प्रेरणादायक साबित होगी.

ये सितारे भी दिखेंगे फिल्मों में
’सुपर 30’ के  जिस किरदार के लिए मृणाल ठाकुर को साइन किया गया है, इसके लिए पहले कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बनने पर मृणाल का नाम फायनल हो सका है. ऋतिक से पहले आनंद कुमार के किरदार के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था लेकिन वह अपनी व्यस्तता के चलते यह किरदार नहीं कर सके. यह फिल्म साल की शुरूआत में फ्लोर पर जाकर इसी साल इसके रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. मृणाल ठाकुर की डेब्यू फिल्म ’लव सोनिया’  को रिलीज हो रही है. आमिर उनके काम से इतने ज्यादा खुश हैं कि उन्होंने महाभारत के लिए अप्रोच किया है.