शांत और रहस्यमयी होते हैं अक्टूबर में जन्म लेने वाले, जानिए इनका स्वभाव

अक्टूबर माह में जन्म लेने वाले लोग विशेष गुणों के साथ जन्म लेते हैं इनका स्वभाव भी विशेष होता है. आप महीने के आधार पर किसी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में जान सकते हैं. तो चलिये जानते हैं अक्टूबर माह में जन्म लेने वाले लोग कैसे होते हैं.

अक्टूबर में जन्म लेने वाले लोग दिखने में स्मार्ट होते हैं और बेहद शांत होते हैं. इनकी उम्र जैसे-जैसे बढ़ती है वैसे-वैसे इनके चाहने वालों की संख्या बढ़ने लगती है.

ये बहुत ही शांत स्वभाव के होते हैं. ये हर किसी को आसानी से दोस्त भी नहीं बनाते हैं. इनका स्वभाव भी भेयड रहस्यमयी होता है. इनके दायरों को तोड़ना हर किसी के बस की बात नहीं है.

अक्टूबर में जन्में लोगो किसी भी मुसीबत से उबरने में बेहद माहिर होते हैं. ये घोर निराशा से हर बार निकाल आते हैं. ये फालतू किसी से बात नहीं करते. नापतौल कर बोलना पसंद करते हैं.

अक्टूबर में जन्में लोगों की लव लाइफ की बात करें तो ये प्यार के मामले में काफी कमिटेड होते हैं. ये बड़ी ही खामोशी से किसी भी रिश्ते से बाहर निकल आते हैं. इनके ब्रेकअप होते ही रहते हैं.

अक्टूबर में जन्मी लड़कियों के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं होती है. लेकिन ये उसका घमंड नहीं करती है. ये दूसरों के दुख में दुखी होती है और अपने साथ अपने मित्रों को लेकर भी चलती है.

अक्टूबर में जन्मी लड़कियां काफी खूबसूरत होती है. इनकी आंखे इनकी सुंदरता का प्रमुख आकर्षण होता है. ये प्यार के मामले में थोड़ी डिप्लोमेटिक होती हैं और अपने पार्टनर का बुरा नहीं चाहती. इन्हें किसी पर भी निर्भर रहना पसंद नहीं है.

अक्टूबर में जन्मे लोगों को अपना करियर टेक्नोलॉजी, राजनीति, कला, अभिनय, बिजनेस या मेडिकल जैसे क्षेत्रों में बनाना चाहिए.

अक्टूबर में जन्मे लोग यदि किसी फील्ड में करियर बनाना चाहते हैं तो उस फील्ड को छोड़े नहीं. आपको जो फील्ड पसंद है उसी में मेहनत करें आप उस फील्ड के शिखर तक पहुँच सकते हैं.

अक्टूबर में जन्म लेने वाले सेलिब्रिटी महात्मा गांधी, सरदार वल्लभ भाई पटेल, लाल बहादुर शास्त्री अब्दुल कलाम, रामनाथ कोविन्द, अमिताभ बच्चन, रेखा, प्रभास, रकुल प्रीत, सनी देवल, अमित शाह, हेमा मालिनी, रवीना टंडन, शम्मी कपूर हैं.