भौकाल से चेहरे तक में नजर आ चुका है शक्ति कपूर का बेटा

शक्ति कपूर फिल्मों में निगेटिव रोल के लिए फेमस है. वहीं उनका बेटा भी उनसे पीछे नहीं है. सिद्धान्त कपूर अभी तक कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

सिद्धान्त कपूर पर हाल ही में ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया था. पुलिस ने छापेमारी कर उन्हें हिरासत में लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनके ड्रग टेस्ट भी पॉज़िटिव पाये गए हैं. बाद में इन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया.

सिद्धान्त कपूर फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई नया नाम नहीं है. ये काफी समय से फिल्मों में काम कर रहे हैं. हालांकि काफी कम लोग ही जानते हैं कि फिल्मों में काम करने वाला ये शख्स शक्ति कपूर का बेटा है.

सिद्धान्त कपूर ने Lee Strasberg Theatre and Film Institute से फिल्म मेकिंग और एक्टिंग का कोर्स किया था.

सिद्धान्त ने अपना करियर डीजे के तौर पर शुरू किया था.

इसके बाद वे फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर बन गए. असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भागम भाग, चुप-चुप के, भूल-भुलैया, ढ़ोल फिल्म में कम किया.

सिद्धान्त ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म ‘जुड़वा’ में रंगीला के बचपन का किरदार निभाया था. वही रंगीला की जवानी का किरदार शक्ति कपूर ने निभाया है.

सिद्धान्त अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जैसे Ugly, Jazbaa, Haseena Parkar, Paltan, Hello Charlie, Bhoot, Chehre आदि

सिद्धान्त ने फिल्म Haseena Parkar में दाऊद इब्राहिम का रोल किया था.

सिद्धान्त ने वेब सीरीज भौकाल में भी काम किया है. इसमें यदि आपको ‘चिंटू’ का कैरेक्टर तो याद ही होगा. उसे करने वाले सिद्धान्त चतुर्वेदी ही हैं.

सिद्धान्त कपूर धीरे-धीरे ही सही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहे हैं.