Kangana Ranaut: कपिल शर्मा के शो पर ये क्या कह गईं कंगना..!

अपनी नई फिल्म थलाइवी (kangana's new film thalaivi ) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंची कंगना रनौत अपने एक बयान के कारण फिर से सुर्खियों में है.

अपनी नई फिल्म थलाइवी (kangana’s new film thalaivi) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंची कंगना रनौत अपने एक बयान के कारण फिर से सुर्खियों में है.

दरअसल, कपिल (kapil sharma show) ने अपने शो में कंगना को एक बार फिर से 2017 में सोशल मीडिया को कोसने के लिए याद दिलाया. बता दें कि 2017 में फिल्म रंगून फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची कंगना ने ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और दूसरी सोशल मीडिया वेबसाइट को वैल्ले यानी फुरसत में बैठे लोगों का शौक बताया था.

कंपना ने कहा था कि- सोशल मीडिया पर ज्यादातर वे ही लोग होते हैं जिनके पास काम नहीं होता. कंगना के मुताबिक सोशल मीडिया पर वे लोग नहीं होते जिन्हें ऑफिस, या काम पर जाना होता है, जिनकी लाइफ में पहले ही कई तरह की प्रॉब्ल्मस होती है वे लोग सोशल मीडिया पर नहीं होते हैं. कपिल ने कंगना को जब सालों पहले उनकी कही गई बात को याद दिलाया तो कंगना ने हंसते हुए उसे पूरे वाकये को याद किया और उसे एक मजाक बताया.

सोशल मीडिया और कंगना रनौट (social media and kangana ranaut)

बता दें कि बीते साल कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में कंगना ने सोशल मीडिया, ट्विटर जॉइन किया था और ट्विटर पर आने के बाद से ही उनके बयान ना केवल मीडिया में चर्चा में रहे बल्कि कई बार तो कुछ आपत्तिजनक ट्विट के कारण उनका एकाउंट सस्पेंड भी हुआ.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बार-बार ट्विटर की ओर से उन्हें ब्लॉक करने के चलते ऐसा लगता है कि 2017 में जो सोशल मीडिया को लेकर उन्होंने कहा था वह सही था. यही नहीं कपिल के शो में कंगना ने यह भी कहा कि जब से कोरोना आया तब से मैं बहुत वेल्ली हो गई हूं. जब कोरोना नहीं था तो मैं बहुत बिजी थी.

थलाइवा फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं कंगना

बता दें कि इन दिनों कंगना (Thalaivi kangana ranaut)अपनी नई फिल्म थलाइवा के प्रचार में व्यस्त हैं. 10 सितंबर को कंगना की फिल्म थलाइवा रिलीज हुई है. थलाइवी दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री रहीं और बाद में दमदार राजनीतिज्ञ बनकर उभरी जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. हालांकि थलाइवी की ऑनलाइन लीक की खबरें भी आईं हैं जिसके बाद इसे धड़ल्ले से डाउनलोड किया जा रहा है.

बड़बोली हैं कंगना लेकिन..

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रानौट और विवादों का जोली-दामन का साथ रहा है. बयानों से सुर्खियों में रहने वाली कंगना बहुत कुछ ऐसा कहती रही हैं जिसे हजम कर पाना आसान नहीं होता. वे कहती सच हैं, लेकिन जिस तरह से कहती हैं उसे सच सुनने वाले के लिए स्वीकार कर पाना आसान नहीं रहा है.

साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर (sushant singh rajput and kangana ranaut) मीडिया में आकर सवाल उठाने वाली कंगना ही थी.

यही नहीं वे लंबे समय तक सुशांत के लिए इंसाफ की जंग करती दिखाई दीं और उसके लिए उन्हें सरकार से पंगा लेना पड़ा. नतीजा बीएमसी की अतिक्रमण के नाम पर कार्रवाई पर कंगना को अपने ऑफिस को टूटते हुए देखना पड़ा.

error: Content is protected !!