Mon. Apr 29th, 2024
Image source: pixabay.com

बैग्स की डिजाइन और पैटर्न रोज बदलते हैं, इसलिए फैशन फ्रीक्स को फैशन ट्रेंड को ध्यान में रखकर बैग्स का सिलेक्शन करें. आमतौर पर कई महिलाएं अपने को कुछ ही डिजाइंस के बैग्स के साथ कम्फरटेबल महसूस करती हैं.

अगर आप ड्रेस के अकाॅर्डिंग बैग का चयन करें, तो यह आपको परफेक्ट लुक देगा. इसलिए वेस्ट बैल्ट बैग से लेकर टाॅट बैग, स्लिंग बैग, हैंड बैग, बैगपैक और क्लच सभी कैरी करने चाहिए. इनमें भी टेसिल्स से लेकर पोलका डाॅट और मिरर वर्क का बहुत ही खूबसूरत क्रिएशन देखने को मिल रहा है.

टाॅट बैग या लांग स्ट्रैप बैग (Tote bag and long strap bag)

यह बैग टू इन वन लुक देने वाला है. जिसे लांग स्ट्रैप के साथ साइड में हैंड पर कैरी किया जा सकता है. वहीं पार्टी के लुक के लिए इससे स्ट्रैप हटा भी सकते हैं. इसमें टेसिल्स और पोलका डाॅट के साथ बहुत ही बेेहतरीन डिजाइन देखने को मिल रहे हैं. अपनी जरूरत का सारा सामान जैसे मोबाइल, वाइप्स, कार्ड्स और मेकअप के थोड़े से सामान को कैरी किया जा सकता है. 

बैेगपैक में मिलेगा जरूरत का सारा सामान

कहीं छोटे टूर पर जाना हो या फिर वर्ल्ड टूर का प्लान हो, सभी जगह इसे आप लेेकर जा सकते हैं. क्योंकि इसमें जरूरत का सारा सामान बन जाता है. साथ ही इसमें भी कई नये डिजाइन भी आ रहे हैं.

पार्टी लुक के लिए परफेक्ट है क्लच

किसी भी पार्टी लुक के लिए क्लच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. पार्टी में वेस्टर्न आउटफिट के साथ ही लैदर से बने क्लच आप कैरी कर सकटी हैं. वहीं ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ मिरर और जरी-जरदोजी से डिजाइन किए हुए क्लच एथनिक लुक देगा.

वेस्ट बेल्ट बैग (West belt bag)

वेस्ट बेल्ट वाला बैग आमतौर पर मेकअप आर्टिस्ट ही कैरी करते थे, लेकिन अब यह भी फैशन में शामिल हो चुका है. जिससे बाॅलीवुड दीवा को कैरी करते हुए देखा जा सकता है. इसकी खासियत यह है कि इसे कमर पर पहना जाता है, जिससे आपके दोनों हाथ फ्री रहेंगे. वहीं पार्टी लुक के लिए भी अच्छा ऑप्शन है. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *