Vidyut Jamwal Life: इस खास आर्ट को जानते हैं विद्युत जामवाल, नंदिता महतानी से की है सगाई

बॉलीवुड एक्टर विद्यत जामवाल का कनेक्शन कश्मीर से है. उनका (Vidyut Jammwal was born in Jammu, Jammu and Kashmir) जन्म 10 दिसंबर 1981 में जम्मू कश्मीर के राजपूत परिवार में हुआ था.

फिल्म कमांडो से फैंस में दीवानगी पैदा करने वाले बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (vidyut jamwal relationship) रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई कर ली है.

सोशल मीडिया पर विद्युत और नंदिता महतानी को उनके चाहने वाले बधाइयां दे रहे हैं. आर्मी फैमिली और मिजाज से किसी फौजी से कम नहीं, विद्युत जामवाल ने खास अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई की है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों पर लिखा है कि विद्युत जामवाल ने 1 सितंबर को अपनी नंदिता महतानी से सगाई की है. खबरों के मुताबिक विद्युत जामवाल नंदिता को बेहद अलग अंदाज में प्रपोज किया.

प्रपोज करने के लिए विद्यत (vidyut jamwal and nandita mahtani) आगरा के मिलेट्री कैम्प गए और वहां दोनों ही रैपलिंग कर 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़े और वहीं पर विद्युत ने नंदिता को प्रपोज कर अपने प्यार का इजहार किया, जिसके जवाब में नंदिता ने हां कहा और विद्युत (vidyut jamwal gf) ने नंदिता को अंगुठी उन्हें पहना दी.

खबरों के मुताबिक रैपलिंग के बाद दोनों ताजमहल पहुंचे जहां उन्होंने साथ समय बिताया इंस्टा पर फोटो साझा करते हुए विद्यत जामवाल ने लिखा ‘क्या ये कमांडो की तरह था।’ बता दें कि कैप्शन के साथ अंगूठी का इमोजी भी लगा था.

कौन हैं विद्युत जामवाल (vidyut-jammwal biography)

बॉलीवुड एक्टर विद्यत जामवाल का कनेक्शन कश्मीर से है. उनका (Vidyut Jammwal was born in Jammu, Jammu and Kashmir) जन्म 10 दिसंबर 1981 में जम्मू कश्मीर के राजपूत परिवार में हुआ था. विकीपीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे कश्मीर के राजा डोगरा राजपूत राजा हरिसिंह के वंशज हैं. बताते चलें कि विद्युत जामवाल मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हैं और एक कुशल स्टंट कलाकार हैं.

खास बात यह है कि उन्होंने मार्शल आर्ट कलारीपायट्टु (vidyut jamwal trained in Kalaripayattu in an ashram in Palakkad, Kerala) का प्रशिक्षण महत तीन साल की उम्र से लिया है. बॉलीवुड में (Film Force) फोर्स 2011 फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विद्यत ने कमांडो फिल्म से दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू किया.

इसके अलावा वे कई तमिल और तेलगु फिल्मों भी नजर आ चुके हैं. वे अब कमांडो-2, जंगली, कमांडो-3 में काम कर चुके हैं. विद्यत जामवाल अपनी नई फिल्म खुदा हाफिज-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, इससे पहले वे खुदा हाफिज पार्ट में वन में नजर आए थे.

विद्युत जामवाल की स्कूलिंग

विद्यत जामवाल के पिता आर्मी में रहे हैं जबकि उनकी (vidyut jamwal mother name) मां विमला जामवाल ने उनकी परवरिश की. विद्यत जामवाल की पढ़ाई-लिखाई हिमाचल प्रदेश में आर्मी पब्लिक स्कूल में हुई है जबकि वे 13 साल की उम्र तक अपनी मां के साथ केरला के पलक्कड़ आश्रम में रहे हैं जहां उन्होंने कलारीपयट्टु का प्रशिक्षण लिया. मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लेने के लिए विद्यत ने तकरीबन 25 देशों की यात्राएं की हैं और लाइव एक्शन शो में प्रदर्शन भी किया है.

कौन हैं नंदिता महतानी (who is nandita mahatani)

नंदिता महतानी फैशन डिजाइनर हैं और विराट कोहली के साथ स्टाइलिस्ट भी रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नंदिता की पहली शादी करिश्मा कपूर के पूर्व (nandita mahtani husband sanjay kapoor) पति संजय कपूर से हुई थी. हालांकि दोनों का जल्द ही तलाक हो गया.

error: Content is protected !!