अब ऋतिक रोशन को टक्कर देने जा रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी..!

0 166
यह पहला मौका होगा जब दमदार अभिनेता वाजुद्दीन सिद्दीकी ऋतिक रोशन को विलेन के रूप में टक्कर देंगे. (फोटो : फिल्म पोस्टर).
यह पहला मौका होगा जब दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऋतिक रोशन को विलेन के रूप में टक्कर देंगे. (फोटो : फिल्म पोस्टर).

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऋतिक रोशन के साथ राकेश रोशन के फिल्मक्राफ्ट बैनर की ’क्रिश 4’ में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर राकेश रोशन पिछले डेढ़ साल से निरंतर काम कर रहे थे और अब जबकि स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है, वो इसे अगले साल के शुरू में फ्लोर पर लाने की योजना बना चुके हैं.

सम्बंधित लेख - पढ़िए

ऐसे हुई शुरुआत
आमिर खान स्टारर ’सरफरोश’(1999) से अपने करियर की शुरूआत करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने राज कुमार हीरानी की ’मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस. (2003) में एक बेहद छोटा किरदार निभाया था. उसके बाद उन्होंने लगभग एक दर्जन फिल्मों में छोटे छोटे किरदार निभाये. उसके बाद उन्हें ’गैंग्स ऑफ वासेपुर (2012) में पहली बार पहचान मिली.

किक’ (2014) में सलमान खान, बदलापुर (2015) में वरूण धवन, और ’रईस’ (2017) में वो शाहरूख खान को जबर्दस्त टक्कर दे चुके हैं. उनकी शानदार फिल्मों में ’मांझी द मांउटेन मैन’ (2015), ’बजरंगी भाईजान’ (2015) और ’रमन राघव’ (2016) के नाम विशेष रूप से उल्लेखनीय हैं.

दमदार अभिनय है नवाजुद्दीन का
सुपर हीरो वाली ’क्रिश 4’ के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मेन विलेन के किरदार के लिए चुना गया है.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने किरदार में जान फूंकने में बेहद माहिर माने जाते हैं. उन्होंने ’किक’के अजीबो-गरीब किरदार में सलमान के किरदार को अपने तरीकों से शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने की जिस तरह की कोशिश की, उसकी काफी सराहना हुई थी. ’क्रिश 4’ में उनका किरदार भी ’किक की तरह होगा.

क्रिश-4 में इस बार निगेटिव किरदार नवाजुद्दीन होंगे. पहले क्रिश-3 में कंगना भी विलेन बन चुकी हैं. (फोटो : फिल्म पोस्टर)
क्रिश-4 में इस बार निगेटिव किरदार नवाजुद्दीन होंगे. पहले क्रिश-3 में कंगना भी विलेन बन चुकी हैं. (फोटो : फिल्म पोस्टर)

ये रह चुके हैं क्रिश सीरीज के विलेन
बता दें कि ’क्रिश’ और ’क्रिश 2’ में नसीरूद्दीन शाह और ’क्रिश 3’ में विवेक ओबेरॉय और कंगना निगेटिव रोल में नजर आए थे, लेकिन इस बार निगेटिव किरदार पहले तीन भागों की तुलना में ज्यादा ग्लोरीफाइड होगा और उसके लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चयन एकदम सही माना जा रहा है. यह पहला अवसर है, जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ऋतिक रोशन के अपोजिट किसी फिल्म में नजर आएंगे.

क्रिश 4’ के लिए ऋतिक के अपोजिट हीरोइन कौन होगी, अब तक यह तय नहीं हो सका है. इस संदर्भ में किसी जानी मानी लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है. क्रिश के पहले तीन भागों में प्रियंका चोपड़ा हीरोइन थी लेकिन इस बार कैटरीना कैफ के होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें 

सितारे पब्लिक फ़िगर हैं पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं, इन्हें इनके हाल पर छोड़ दो..!

‘पद्मावती’ होगी 100{4f87ad8c368bc179e2d180453c56a403e7e581457176ed0e8ee6656745545539} सुपरहिट..! रचाएगी बॉक्स-ऑफिस कलेक्शंस का इतिहास !

ढल रहा सलमान का सितारा? 10 साल में पहली बार हुआ ऐसा..!

सलमान के साथ दीपिका ने की 5 फिल्में रिजेक्ट, वही हुईं सुपरहिट, अब साथ आएंगे दोनों?

Golmaal Again: रिकॉर्ड कमाई तो की ही, शुरू किया ये नया ट्रेंड

(इस लेख के विचार पूर्णत: निजी हैं. India-reviews.com इसमें उल्लेखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति जाहिर करता है. यहां प्रकाशित होने वाले लेख और प्रकाशित व प्रसारित अन्य सामग्री से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है. आप भी अपने विचार या प्रतिक्रिया हमें editorindiareviews@gmail.com पर भेज सकते हैं.)