सुशांत सिंह और जैकलीन की फिल्म ड्राइव नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बाॅक्स पर बड़ी कामयाबी मिली है। जिसके चलते उनकी रूकी हुई फिल्म 'ड्राइव' को भी सहारा मिल गया है। दरअसल, सुशांत की 'छिछोरे' ने बाॅक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 110 करोड़ की शानदार कमाई की है। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने सुशांत की लंबे समय से अटकी हुई फिल्म 'ड्राइव 'को रिलीज करने का फैसला किया है।

0 37

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बाॅक्स पर बड़ी कामयाबी मिली है। जिसके चलते उनकी रूकी हुई फिल्म ‘ड्राइव’ को भी सहारा मिल गया है। दरअसल, सुशांत की ‘छिछोरे’ ने बाॅक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 110 करोड़ की शानदार कमाई की है। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने सुशांत की लंबे समय से अटकी हुई फिल्म ‘ड्राइव ‘को रिलीज करने का फैसला किया है।

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
ड्राइव को करण जौहर सिनेमाघरों में रिलीज करने की बजाय डिजिटल प्लेटफाॅर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज करेंगे। यह जानकारी करण जौहर ने ट्वीटर पर दीं। उन्होंने लिखा कि ‘ड्राइव’ के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर जल्द आ रही है। हालांकि करण जौहर ने इसकी रिलीज डेट नहीं बताई है।

बता दें कि सुशांत और जैकलीन स्टारर ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। जिसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन किया है। यदि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होती है तो इस प्रोडक्शन हाउस की ऐसी पहली फिल्म होगी जो ओरिजिनल तौर पर डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी।

फिल्म में सुशांत और जैकलीन के अलावा पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी और विक्रमजीत विर्क नजर आएंगे। इससे पहले करण ने डिजिटल प्लेटफाॅर्म के लिए लस्ट स्टोरीज की एक कहानी का निर्देशन किया था।

2018 में रिलीज होने वाली थी
यह फिल्म पहले सितंबर 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में फिल्म की डेट को आगे बढ़ाते हुए जून 2019 कर दी गई। लेकिन फिल्म तब भी रिलीज नहीं हो पाई। इसके चलते अब करण जौहर ने इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया है।

बता दें कि करण जौहर इन दिनों डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर नजर बनाए हुए है। हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ भी एक बड़ी डील साइन की है। यही वजह है कि फिल्म ‘ड्राइव’ को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!