Vrishabh Rashifal 2020 : वृषभ राशि वार्षिक राशिफल 2020

जनवरी में आर्थिक लाभ होने की संभावना है. व्यापार में साझेदारी लाभदायक सिद्ध हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए अच्छा समय है. सही मार्गदर्शन से अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. अविवाहितों को इस महीने में इंतज़ार करना पड़ेगा. नौकरी में बदलाव के लिए तैयार रहें. काम की व्यस्तता के कारण प्रेम जीवन को थोड़ा कम समय दे पाएंगे. सामाजिक कार्यों में रुचि के चलते समाज में उच्च पद प्राप्ति की भी संभावना है.

वृषभ राशिफल जनवरी 2020 (Vrishabh Rashifal January 2020)

जनवरी में आर्थिक लाभ होने की संभावना है. व्यापार में साझेदारी लाभदायक सिद्ध हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए अच्छा समय है. सही मार्गदर्शन से अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. अविवाहितों को इस महीने में इंतज़ार करना पड़ेगा. नौकरी में बदलाव के लिए तैयार रहें. काम की व्यस्तता के कारण प्रेम जीवन को थोड़ा कम समय दे पाएंगे. सामाजिक कार्यों में रुचि के चलते समाज में उच्च पद प्राप्ति की भी संभावना है.

वृषभ राशिफल फरवरी 2020 (Vrishabh Rashifal February 2020)

छात्र बिना रुके अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. मित्रों के साथ गलतफहमी हो सकती है. अध्यात्म व दर्शन के प्रति झुकाव हो सकता है. परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं. शरीर पर ध्यान दें. व्यापार में नए एग्रीमेंट लाभ दे सकते हैं. नई संस्था से आप जुड़ सकते हैं. आपकी कोई प्रिय वस्तु गुम हो सकती है. पुराने रुके कामों में अड़चन आ सकती है लेकिन आपकी सूझ-बूझ के आधार पर काम पूरा हो सकता है.

वृषभ राशिफल मार्च 2020 (Vrishabh Rashifal March 2020)

आपको इस महीने व्यवसाय में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आपके करियर में अचानक से बदलाव आ सकता है. किसी के साथ बहस या विवाद में न पड़ें. आप प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना सके हैं. शेयर मार्केट में निवेश करना चाहते हैं तो थोड़ा सोच-समझकर करें. पढ़ाई में छात्रों को कुछ बाधा आ सकती है. प्रेम सम्बन्धों में सावधानी रखें. आपकी बोली आपकी दुश्मन बन सकती है. असंतुलित खान-पान के कारण स्वस्थ्य बिगड़ सकता है.

वृषभ राशिफल अप्रैल 2020 (Vrishabh Rashifal April 2020)

इस महीने लंबे समय से रुके कार्य पूरे हो सकते हैं. पति-पत्नी के बीच आपसी सामंजस्य रहेगा. मौसम के कारण स्वस्थ्य खराब हो सकता है. व्यापार में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं. प्रेमी अपने रिश्तों को लेकर गंभीर रहेंगे. अध्यात्म व दर्शन के प्रति रुचि बढ़ेगी. अविश्वास की स्थिति बनेगी. मित्रों से कामकाज में सहयोग प्राप्त होगा.

वृषभ राशिफल मई 2020 (Vrishabh Rashifal May 2020)

इस महीने का शुरू का समय कष्टप्रद हो सकता है. परिश्रम करने के बाद भी कामों में अड़चन आ सकती है. दूसरों के बारे में आपका आंकलन गलत हो सकता है. भाइयों तथा परिजनों के साथ खुशनुमा स्थिति बनेगी. नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई में निरंतरता रखें सफलता मिल सकती है. प्रेम सम्बन्धों में मजबूती आएगी. जीवनसाथी को उपहार दे सकते हैं.

वृषभ राशिफल जून 2020 (Vrishabh Rashifal June 2020)

ये महीना पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए काफी अच्छा है. उन्हें शिक्षकों की तरफ से सही और योग्य मार्गदर्शन प्राप्त होगा. जो अधिकारी हैं वे इस समय में प्रशंसा पा सकते हैं. राजनीतिज्ञों को महत्वपूर्ण पद प्राप्त हो सकता है. व्यापार में आपके प्रतिद्वंदी आपको पीछे छोड़ने की कोशिश करेंगे. आगे बढ़ने में आप किसी पर विश्वास न करें सिर्फ अपने परिश्रम से आगे बढ़ें. अपने भोजन व सेहत पर विशेष ध्यान दें. इस महीने आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. प्रेम का इजहार करने का उचित समय है. अभिभावकों के साथ रिश्ता नरम-गरम हो सकता है. दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा.

वृषभ राशिफल जुलाई 2020 (Vrishabh Rashifal July 2020)

इस महीने आपको नौकरी में थोड़ी मुसीबत हो सकती है. आपके सहकर्मी आपसे ईर्ष्या रखेंगे और आपके उच्च अधिकारी आप पर गुस्सा कर सकते हैं. इस महीने आपका रचनात्मकता की ओर रुझान बढ़ेगा. प्रेम सम्बन्धों में ताजगी के अनुभव करेंगे तथा किसी नए रिश्ते की शुरुवात हो सकती है. आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है इसलिए आय व्यय का हिसाब रखें. इस महीने व्यावसायिक यात्रा आपको लाभ दे सकती है.

वृषभ राशिफल अगस्त 2020 (Vrishabh Rashifal August 2020)

इस महीने आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापना रह सकता है. किसी भी गलत काम को सही करने की कोशिश न करें. इस महीने नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें. घर गृहस्थी का सामान खरीद सकते हैं. कोई पुराना रोग उभर सकता है. युवाओं को रोजगार मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए ये समय मेहनत करने का है. काम करने वालों के लिए ये महीना नौकरी में तरक्की व ट्रांसफर का योग है.

वृषभ राशिफल सितंबर 2020 (Vrishabh Rashifal September 2020)

ये महीने आपके लिए तरक्की वाला महीना हो सकता है. इस महीने आपकी पदोन्नति हो सकती है और व्यापार में भी तरक्की हो सकती है. साझेदारों से भी अच्छे संबंध बन सकते हैं. पारिवारिक संबंध भी काफी अच्छे रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के कामों से दूरी बनाएँ रखें. घर पर मेहमान आ सकते हैं. खान-पान में रुचि बढ़ेगी. इस महीने में प्रेम सम्बन्धों के उजागर होने का भाय है जिससे आपके मान-सम्मान को ठेस लग सकती है.

वृषभ राशिफल अक्टूबर 2020 (Vrishabh Rashifal October 2020)

इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर होगी तथा भौतिक सुख-संसाधनों में बढ़ोतरी होगी. कार्यों में किसी प्रकार की जल्दबाज़ी न करें तथा किसी प्रकार के लालच में न आए. पारिवारिक जीवन में महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं. आपके जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. व्यापार के सिलसिले में यात्रा भी हो सकती है. कहीं भी निवेश करने से पहले सलाह जरूर लें.

वृषभ राशिफल नवंबर 2020 (Vrishabh Rashifal November 2020)

इस महीने आप आपके कार्यक्षेत्र में पूरी ईमानदारी के साथ निष्ठा के साथ काम करेंगे. कार्यक्षमता व कार्यकुशलता में बढ़ोतरी होगी. प्रेम विवाह में अनिर्णय की स्थिति रहेगी. युवा अपने करियर के प्रति गंभीर नजर आएंगे. परिवार व समाज की जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन कर पाएंगे. आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा. पैसा आपके पास समय पर आएगा लेकिन टिक नहीं पाएगा. विद्यार्थियों को मेहनत करने पर ही सफलता मिल पाएगी. इस महीने आप कामकाज में आलस न करें क्योंकि ये आपको मुसीबत में डाल सकता है.

वृषभ राशिफल दिसंबर 2020 (Vrishabh Rashifal December 2020)

इस महीने काम की अधिकता होने से मन अशांत रह सकता है. शरीर कमजोर लगेगा. इस महीने व्यापार में निवेश करने का जोखिम न लें. इस महीने आपका रुझान ईश्वर के प्रति बढ़ेगा. जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. घर में किसी बुजुर्ग का स्वस्थ्य खराब हो सकता है. अधिकारियों के साथ अच्छा व्यवहार आपको प्रशंसा दिला सकता है. आप समाज के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आप किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपकी उन्नति के द्वार खोल सकता है.

error: Content is protected !!