Happy new year 2018 wishes: 4 नई फिल्मों से छाएंगे अक्षय कुमार, खेलेंगे पैडमेन से शानदार इनिंग, इन फिल्मों से चमकेगा बॉलीवुड

0 204
2017 में बॉलीवुड के खिलाड़ी छाए रहे. अब 2018 में भी वे चमकने वाले हैं. उनकी चार फिल्में रिलीज होंगी. (फोटो : फिल्म पोस्टर).
2017 में बॉलीवुड के खिलाड़ी छाए रहे. अब 2018 में भी वे चमकने वाले हैं. उनकी चार फिल्में रिलीज होंगी. (फोटो : फिल्म पोस्टर).

नये साल 2018 का आगाज हो चुका है. 2018 में बॉलीवुड के कुछ स्टार अपना डंका बजाने के लिए बेकरार हैं. इनमेें अक्षय कुमार आगे हैं. उनकी 2018 में 04 फिल्में आएंगी. इनमें से तीन रियल लाइफ स्टोरीज पर आधारित हैं.रितेश सिंधवानी और फरहान अख्तर की रीमा कगती निर्देशित ’गोल्ड’  भारत के लिए हॉकी में पहला पदक लाने वाले खिलाड़ी बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित बायोपिक है.

सम्बंधित लेख - पढ़िए

ये फिल्म भी जरूर करेंगे अक्षय
गुलशन कुमार बायोपिक अक्षय द्वारा छोड़े जाने की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थीं, लेकिन अक्षय ने साफ कर दिया है कि वह इसकी शूटिंग जल्द शुरू कर देंगे. इस तरह यह भी 2018 में रिलीज होगी.इसके अलावा अक्षय कुमार की एक और बायोपिक ’पैडमैन’ आएगी. यही नहींं ’2.0’ में वह रजनीकांत के अपोजिट नेगेटिव किरदार में हैं .इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

इरफान भी चमकेंगे इस साल
‘करीब करीब सिंगल’ के साथ इरफान खान की इमेज एक रोमांटिक हीरो की बन चुकी है. 2018 में रॉनी स्क्रूवाला की ’कारवां’ में वे नजर आएंगे. इसके अलावा वो कीर्ति कुल्हारी के साथ अभिनव देव की कॉमेडी ’रायता’ में नजर आएंगे. दीपिका स्टॉरर विशाल भारद्वाज की महिला गैंगस्टर बेस्ड ’सपना दीदी’ भी उनके पास है.एक हॉलीवुड फिल्म ’पजल’ है.वो अनूप सिंह की एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म ’द सांग ऑफ स्कॉर्पियंस’ भी कर रहे है.

टाइगर श्रॉफ ’बागी 2’ के अलावा एक हॉलीवुड फिल्म ’रेम्बो के रीमेक में नजर आएंगे. (फोटो : फिल्म पोस्टर)
टाइगर श्रॉफ ’बागी 2’ के अलावा एक हॉलीवुड फिल्म ’रेम्बो के रीमेक में नजर आएंगे. (फोटो : फिल्म पोस्टर)

दिखाई देगा टाइगर का भी जलवा
टाइगर श्रॉफ ’बागी 2’ के अलावा एक हॉलीवुड फिल्म ’रेम्बो के रीमेक में नजर आएंगे. टाइगर करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है जिसका निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट चंकी पांडे की पुत्री अनन्या के होने की खबर है. 2018 में संजय दत्त की तीन फिल्में आएंगी, ’साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’, भूषण कुमार की ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित ’मलंग’ और पूजा भट्ट की ’सड़क 2’ आएंगी. 2017 में ’भूमि’ के साथ संजय की वापसी कुछ खास नहीं रही, लेकिन उनके प्रशंसकों को उम्मीद है कि 2018 में इन फिल्मों के जरिये वे एक नया मुकाम हासिल कर लेंगे.

इसके अलावा आएंगी ये फिल्में भी
सुशांत सिंह राजपूत ’चंदा मामा दूर के’, ’ड्राइव’ और ’केदारनाथ’, रनबीर कपूर ’संजू’, वरूण धवन शुजित सरकार की ’अक्टूबर’, शरत कटारिया की ’सुई धागा’, अमिताभ और आमिर ’ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’, ऋतिक रोशन ’सुपर 30’, ’क्रिश 4’, रणवीर सिंह रोहित शेट्टी निर्देशित ’सिम्बा’, अजय देवगन माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ’टोटल धमाल’, शाहरूख खान अनुष्का शर्मा  आनंद एल राय की ’डवार्फ’ अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा विपुल शाह की ’नमस्ते कनाडा’, सलमान खान ’रेस 3’, राज कुमार राव, राज कुमार गुप्ता की ’फन्ने खां’ अर्जुन कपूर और परिणीति चौपड़ा  ’संदीप और पिंकी फरार है’ और शहिद कपूर की श्रीनारायण सिंह निर्देशित ’बत्ती गुल मीटर चालू’ 2018 में आएंगी.

दीपिका स्टारर पद्मावती दिसंबर में ही रिलीज होनी थी, लेकिन विवाद के चलते संभव है कि ये जनवरी में रिलीज हो. (फोटो : फिल्म पोस्टर)
दीपिका स्टारर पद्मावती दिसंबर में ही रिलीज होनी थी, लेकिन विवाद के चलते संभव है कि ये जनवरी में रिलीज हो. (फोटो : फिल्म पोस्टर)

पद्मावती होगी पद्मावत
2018 में दीपिका पादुकोण का डंका ’पद्मावती’ के साथ बजेगा. कब रिलीज होती है इसका पता नहीं. इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ’सपना दीदी’ भी आयेगी जिसमें वो एक गैंगस्टर के किरदार में हैं. अनुष्का शर्मा की 2018 में ’संजय दत्त बायोपिक’ ’परी’ भी आएगी. ये फिल्म रहस्यमय प्रेमकहानी पर आधारित है  अनुष्का शर्मा केे होम  प्रोडक्शन की फिल्म है. इसके अलावा शाहरूख के साथ आनंद एल राय की फिल्म के अलावा वरूण धवन की ’सुई धागा’ आ सकती हैं.

इन फिल्मों का रहेगा इंतजार
तापसी पन्नू की कोर्ट ड्रामा फिल्म ’मुल्क’, प्रकाश राज की रोमांटिक कॉमेडी ’तड़का’ के अलावा एक और फिल्म शाद अली की ’सूरमा’ है जिसमें वह एक हॉकी प्लेयर का किरदार में हैं.इसमें उनके अपोजिट दिलजीत दोसांज और अंग बेदी हैं. रिचा चड्ढा की शुरूआत 2018 में सुधीर मिश्रा की ’दासदेव’ से होगी.उनके पास एक अमेरिकी-इंडो फिल्म ’लव सोनिया’ भी है. इसमें उनके अपोजिट राज कुमार राव होंगे.फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी की तीन स्टोरियों वाली उनकी एक फिल्म भी 2018 में आयेगी.

2017 में ‘अक्सर 2’ में नाकाम रहने के बाद ज़रीन खान इस साल विक्रम भट्ट की ’1921’ में धूम मचा सकती हैं. जैकलीन फर्नांडिस ’ड्राइव’ और ’रेस 3’ में अपने विहंगम रूप रंग में नजर आएंगी.कंगना मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के जरिये अपनी खोई लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश करती नजर आएंगी.

आलिया भट्ट मेघना गुलजार की ’राजी’ करीना कपूर शशांक घोष की ’वीरे द वेडिंग’ ऐश्वर्या राय ’फन्ने खा’ में अपने रौब रूतबे का डंका बजाती नजर आएंगी.  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की शशांक खेतान निर्देशित ’धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपना डंका बजाने को तैयार हैं.

(इस लेख के विचार पूर्णत: निजी हैं. India-reviews.com इसमें उल्लेखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति जाहिर करता है. यहां प्रकाशित होने वाले लेख और प्रकाशित व प्रसारित अन्य सामग्री से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है. आप भी अपने विचार या प्रतिक्रिया हमें editorindiareviews@gmail.com पर भेज सकते हैं.)